सोमवार, 14 जुलाई 2008

सर्वश्रेष्ठ ब्लॉग


राजस्थान पत्रिका ने अपने संडे के परिशिष्ट में हिंदी ब्लागिंग पर स्टोरी प्रकाशित की है जिसे लिखा है मशहूर हिंदी ब्लागर शैलेश भारतवासी ने। इसमें भड़ास के बारे में भी जिक्र है। यहां भड़ास के बारे में जो कुछ प्रकाशित हुए है, उसे हू ब हू दे रहा हूं ताकि बाकी भड़ासियों को भी पता चल सके....पत्रकारों के ब्लॉग सबसे आगे हिंदी ब्लागिंग में अभी पत्रकार ब्लागरों का प्रतिशत सबसे अधिक है। इस बात का अंदाजा यहां से लगाया जा सकता है कि हिंदी के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले कम्युनिटी ब्लाग भड़ास http://bhadas.blogspot.com/ में 300 से अधिक कांट्रीब्यूटर हैं और अधिकाधिक पत्रकार हैं। इस ब्लाग पर हिंदी पत्रकारों की जाब छोड़ने-पकड़ने की जानकारी भी मुहैया कराई जाती है। भड़ास पर अभद्र ब्लाग का आरोप लगने पर ब्लाग प्रमुख यशवंत सिंह कहते हैं, ''हम तो खुद कहते हैं कि हम फटेहाल, परेशान, कुंठित, दमित, डरे हुए लोग हैं, जो गांव देहात से आए हैं और शहर के अजनबीपन और प्रोफेशनलिज्म में अपने अस्तित्व को तलाश रहे हैं। ''पूरी स्टोरी आप यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं"

- बधाई ! - ई हिन्दी साहित्य सभा


नोट: हमारी नजर में भी श्री शैलेश भारतवासी द्वारा संचालित 'हिन्द-युग्म' और भडा़स का चयन वर्ष २००७-२००८ के लिए क्रमशः सर्वश्रेष्ठ ब्लॉग के रूप में किया गया है। शीघ्र ही इनका प्रमाण पत्र इन्टरनेट पर जारी कर दिया जायेगा - ई-हिन्दी साहित्य सभा

1 विचार मंच:

हिन्दी लिखने के लिये नीचे दिये बॉक्स का प्रयोग करें - ई-हिन्दी साहित्य सभा

Sushil Gangwar ने कहा…

Hello
Sir

we r running journalism community site www.pressvarta.com . Plz make your profile & share ur News , Video , Blogs , Pics .

Regard
sushil Gangwar
www.pressvarta.com
www.sakshatkarv.com

एक टिप्पणी भेजें